Comedy for All

Tuesday, July 12, 2011

दिलचस्प गैर विद्यमान लास वेगास केसिनो

लास वेगास के इतिहास के दौरान वहाँ हमेशा शानदार घटनाओं, शानदार प्रकाश और ध्वनि से पता चलता है, दिलचस्प है और पूरे शहर है कि 1930 के दशक के शुरू के बाद से लोगों के क्षेत्र में अरबों आकर्षित किया है भर में कैसीनो होटल किया गया है. वास्तव में, लास वेगास पर्यटकों के लिए एक शहर है और वहाँ कई बातें जब शहर का दौरा कर रहे हैं. हालांकि, अगर आप प्यार के लिए बाहर अमेरिका भर स्थानों के बारे में छोटे से छोटे तथ्यों को खोजने, यहाँ अपने लास वेगास कैसीनो है कि मूल योजना बनाई गई कुछ है, लेकिन किसी कारण के लिए या किसी अन्य योजनाओं का निर्माण करने के लिए उन्हें छोड़ दिया गया सुनने का मौका है. यहाँ परित्यक्त होटल और कैसीनो के लिए और अधिक दिलचस्प योजनाओं में से कुछ पर एक करीब देखो है:
टाइटैनिक रिज़ॉर्ट और कैसीनो
मूलतः, वहाँ एक रिसॉर्ट और कैसीनो है कि लास वेगास के बाद 1912 में डूब जहाज टाइटैनिक नाम होना था के लिए योजना बनाई थी. दुर्भाग्य से, इस होटल के लिए योजना भी विचार के लिए इसे छोड़ दिया गया था से पहले निर्माण शुरू नहीं किया. हालांकि, पूरे होटल टाइटैनिक के आकार में जा रहा था और वहाँ भी है कि कैसीनो रखे अन्य दुकानों की एक गुच्छा के साथ साथ होटल के पैर में एक बड़े हिमशैल हो गया होता.
विश्व व्यापार केंद्र होटल
एक होटल के इस प्रकार के लिए विचार 1997 में अपने गठन के वापस शुरू किया, तथापि, योजना है जब गेमिंग और कैसीनो लाइसेंस को ठुकरा दिया था छोड़ दिया गया. आवेदन के नीचे बदल के लिए कारण: दो और होटल की शुरुआत के निर्माण के साथ मिलकर लोगों को शामिल किया felons दोषी पाया गया. स्वाभाविक रूप से, लास वेगास में अपनी प्रतिष्ठा इस लेकिन प्रतीत होता है कि निर्दोष होटल द्वारा बर्बाद नहीं करना चाहता था, तो यह करने के लिए लाइसेंस पट्टी का फैसला किया. शायद और अधिक दिलचस्प है, हालांकि, तथ्य यह है कि वर्ल्ड ट्रेड सेंटर होटल के लिए मूल संस्थापक के बाद जल्द ही अपनी योजनाओं के माध्यम से गिर गया आत्महत्या कर ली है.
Countryland अमरीका रिज़ॉर्ट और कैसीनो
आप यह अनुमान लगाया! Countryland अमरीका रिज़ॉर्ट मूल रूप से एक देश संगीत शैली उपाय है कि उन सभी कि संगीत के अन्य प्रकार सुन नहीं चाहता था के लिए बहुत अच्छा होगा होना चाहिए था. लास वेगास इस कैसीनो की मेजबानी, हालांकि, क्योंकि योजना है इससे पहले कि वे शुरू हो सकता है के लिए छोड़ दिया गया की खुशी नहीं है.
Addams परिवार Hotel
यह केवल अपने जीवन के पहले चरण में एक अवधारणा होटल था, लेकिन इसे का मुख्य उद्देश्य था करने के लिए लास वेगास पट्टी पर जाकर उन लोगों के लिए एक परिवार के होटल है. यह एक लोकप्रिय विचार किया गया है यदि योजनाओं के माध्यम से नहीं गिर गया था हालांकि,.
वहाँ होटल और रिसोर्ट्स भी है कि विचारों के लिए विभिन्न संस्थापकों द्वारा छोड़ दिया गया के लिए अन्य विचारों के बहुत सारे हैं. होटल और रिसॉर्ट के लिए योजनाओं के कुछ सिर्फ मध्य हवा में गिरा दिया है लगता है, जबकि दूसरों को वास्तव में वैध कारण के लिए निर्माण शुरू नहीं किया था. इन लास वेगास होटल के लिए विचारों के कुछ वास्तव में दिलचस्प विचारों थे, लेकिन ऐसा लगता है के रूप में यद्यपि संरक्षक के लिए अब बिना कर होगा!

No comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Short Funnies & Videos

Fashion Zone