Comedy for All

Sunday, July 10, 2011

एक बच्चों की पुस्तक लेखन के लिए सुझाव है कि प्रकाशन मिलेगा

क्या आप बच्चों की किताबें जो उम्मीद है कि एक दिन प्रकाशित किया जाएगा लेखन में रुचि है? यदि आप कर रहे हैं, और अगर आप अभी तक लिखा जा है, वहाँ कई महत्वपूर्ण बिंदुओं कि आप ध्यान में पहली बार लेना चाहते हैं कर रहे हैं. इन महत्वपूर्ण बिंदुओं, जिनमें से कुछ नीचे वर्णित हैं बच्चों प्रकाशित पुस्तकों के लिए उपयोग में सुधार कर सकते हैं.
यह महत्वपूर्ण है याद है कि बच्चों की पुस्तकों की शैली पुस्तकों की एक विस्तृत रेंज को कवर. जब कई लोगों को लगता है कि बच्चों की पुस्तकों के बच्चों के लिए सचित्र किताबें और अक्सर जल्दी पूर्वस्कूली बच्चों के लिए किताबें पढ़ने के लिए मन में आते हैं. हाँ, इन दो समूहों के बच्चों की तरह बहुत हैं, लेकिन वहाँ बहुत अधिक है. सामान्य में, बच्चों की किताबें चित्र पुस्तकों, जल्दी पाठकों, अध्याय किताबें, संक्रमण पर किताबें, वयस्कों के लिए किताबें और युवा लोगों को सूचीबद्ध प्रकाशकों. फैसला आप क्या करने के लिए बच्चों की किताबें लिखना चाहते. इस तरह हम दो अलग अलग में गिरने से बचें.
इसलिए यह महत्वपूर्ण है पता है क्या प्रकाशकों के बच्चों के लिए किताबें चाहता हूँ. जानने के संपादकों क्या चाहते हैं या लेखकों से उम्मीद के बिना एक आम गलती है. सावधानी से विचार के बाद, आप अक्सर संपादक के लिए अनुसार अलग अलग होंगे. कई राज्यों के बच्चों को वे प्रकाशित पुस्तकों की श्रेणियों में किताबें या युवा वयस्कों के लिए चित्र पुस्तकों के रूप में, प्रकाशक. यह जानकारी महत्वपूर्ण है पता है कि आप एक प्रकाशक जो सिर्फ तस्वीर पुस्तकों के लिए देख रहा है एक युवा वयस्क पुस्तक की पांडुलिपि भेजने के द्वारा सफलता नहीं देखेंगे.
प्रकाशकों के लिए क्या बच्चों के लिए किताबें चाहते हैं के साथ लाइन में, यह भी महत्वपूर्ण है पता है कि विषयों के मामले में वे क्या चाहते हैं. उदाहरण के लिए, प्रकाशन बच्चों की किताबें किस्से हैं जो प्रकृति में शिक्षा या उन है कि एक धर्म विशेष पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं के लिए देखने के लिए विशिष्ट हो जाएगा. कई प्रसिद्ध प्रकाशकों के लिए सबसे जानवरों के लिए बात करने से दूर रहने की कोशिश कर रहे हैं. आप इस दृष्टिकोण नहीं ले जा सकते हैं इसका मतलब यह नहीं है, करता है, लेकिन आप सावधान और यथार्थवादी हो सकता है जब तुम करना चाहिए. ऐसे बच्चों के लेखक की पुस्तक बाजार में संभव के रूप में इन विवरण को उजागर करता है. एक ही जानकारी भी ऑनलाइन उपलब्ध है.
एक अन्य ने कहा कि इस पुस्तक प्रकाशकों और लेखकों के लिए कई बच्चों को आशा है कि प्रचार नहीं या बस एक बच्चों की किताब की नैतिकता पर बहुत ज्यादा जोर. बेशक, माता पिता के लिए बच्चों की किताबें है कि उनके बच्चों को सीख सकते हैं खरीदने चाहते हैं, लेकिन आक्रामक होना नहीं करना चाहते. यदि आप तुरंत यह एक तथ्य है या मुद्दे घोषित करना चाहिए, किताब में कार्रवाई और वार्ता के माध्यम से अन्य बच्चों को तरह जा रहा है की तरह दिखाया गया है, लेकिन अंत तक नहीं किया गया खुला.
यदि आप किताबें या युवा वयस्कों, जो एक आश्चर्य की शुरुआत के साथ एक खुली किताब करना चाहते हैं के लिए अध्याय किताबें लिखना चाहते हैं. कई पेशेवर लेखकों और संपादकों कार्रवाई और रोमांच खोलने, इसके विपरीत में वर्णों के लिए प्रारंभिक जड़ से सिफारिश कर रहे हैं. यह इसलिए है क्योंकि ज्यादातर प्रकाशकों को पता है कि कुछ बच्चों को पुस्तकों की सराहना करते हैं मुश्किल हैं. सभी पाठकों और प्रकाशकों के ध्यान आज साइन अप करें.
उपरोक्त सुझावों रहे हैं कई है कि बच्चों की किताबें करने के लिए उपयोग में वृद्धि मदद कर सकते हैं बस कुछ प्रकाशित किया गया था. हर लेखक जो प्रकाशित होने की उम्मीद है अनुसंधान के महत्व को जानते हैं की जरूरत है. आपका बढ़ती है जब आप जानते हैं कि क्या बाजार पर लोकप्रिय है प्रकाशित पुस्तक प्रकाशकों क्या चाहते हैं के रूप में अच्छी तरह से देखने का मौका.

No comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Short Funnies & Videos

Fashion Zone